IPL : धोनी हाथ में गिटार लेकर बने Rockstar, CSK टीम के साथी क्रिकेटरों के साथ की मस्ती

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 04:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है। दुनिया भर के प्रशंसकों के बीच जहां इस नए सीजन के लिए उत्सुकता देखी जा रही हैं, वहीं प्रशंसक भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को भी फिर से एक्शन में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। आईपीएल 2023 का पहला मैच गुजरात जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। आईपीएल के नए सीजन की नई चुनौतियों के लिए धोनी ने पूरी तरह कमर कस ली है। वह टीम के साथ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। कड़ी मेहनत के साथ-साथ धोनी अपने टीम के खिलाड़ियों के साथ जमकर मस्ती भी कर रहे हैं।

धोनी का हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह गिटार बजा रहे हैं। उनके साथ सीएसके टीम के खिलाड़ी रुतुराज गायकवाड़, दीपक चाहर और शिवम दुबे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने साथियों के साथ काफी मस्ती कर रहे हैं। यह वीडियो सीएसके टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

 


इसके साथ सीएसके टीम ने ट्विटर पर धोनी के प्रैक्टिस की वीडियो भी साझा की है, जिसमें वह जबरदस्त हिटिंग कर रहे हैं। धोनी आईपीएल के नए सीजन से पहले अपनी फिटनेस पर भी जबरदस्त काम कर रहे हैं। सीएसके टीम ने उनकी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह पूरी तरह फिट नजर आ रहे हैं।

 

 

 

गौरतलब है कि कई प्रशंसकों और क्रिकेट विशेषज्ञ का कहना है कि आईपीएल 2023 धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है। धोनी को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने कहा था कि धोनी इस सीजन संन्यास ले लेंगे। उनका कहना है कि वह चेपॉक के मैदान में प्रशंसकों को अलविदा कहेंगे।

मैथ्यू हेडन ने कहा, "चेपॉक में घर पर उनका रिकॉर्ड निश्चित रूप से आईपीएल में सबसे अच्छा है। वह स्थान एक किला है और वे एमएस धोनी को अपने कप्तान के रूप में रखने जा रहे हैं, यकीनन आखिरी बार और यह उन पलों में से एक होगा जो कोई भी कभी नहीं भूलने वाला है। वह विशेष रूप से चेपॉक में अपने प्रशंसकों को अलविदा कहने के लिए आईपीएल में रुके हैं और वे उस तरह से आने वाले हैं जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते थे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News