दूसरे T20 के लिए जडेजा ने चुनी प्लेइंग इलेवन, बड़े खिलाड़ी को किया बाहर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 26, 2019 - 11:06 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला 27 फरवरी को खेला जाना है। वहीं आपको बता दें विशाखापत्तनम में खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। जिसमें कई खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सवाल उठे हैं। वही अब ये देखना होगा कि दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम का प्लेइंग इलेवन कैसा रहेगा। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अजेय जडेजा ने अपनी प्लेइंग इलेवन चुनी है। जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा को बाहर कर दिया है।

PunjabKesari
एक वेबसाइट से बातचीत के दौराण जडेजा ने कहा, 'दूसरे टी20 में रोहित शर्मा को आराम दिया जाना चाहिए और उनकी जगह शिखर धवन को टीम में वापस लाया जाए। इसके अलावा जडेजा ने कहा कि दिनेश कार्तिक और रिषभ पंत में से एक खिलाड़ी को दूसरे टी20 से बाहर किया जाएगा और उनकी जगह ऑलराउंडर विजय शंकर को मौका मिलेगा।' वहीं, 'पहले टी20 मैच के अंतिम ओवर में खराब गेंदबाजी करने के बाद निशाने पर आए उमेश यादव की जगह सिद्धार्थ कौल को जगह दी जाएगी। जसप्रीत बुमराह, मंयक मार्केन्डे और युजवेंद्र चहल खेलेंगे। ऐसे में विजय शंकर को लाने के लिए कार्तिक या पंत में से एक को आराम दिया जाएगा।’ आपको बता दें कि कंगारूओं ने पहले टी20 में भारत को 3 विकेट से हराया था और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। 

जडेजा की प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मयंक मारकंडे, सिद्धार्थ कौल और रिषभ पंत या दिनेश कार्तिक


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News