जापान ओपन : श्रीकांत, समीर पहले ही दौर से बाहर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2019 - 12:38 PM (IST)

टोक्यो : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी के श्रीकांत का खराब फार्म जापान ओपन में भी जारी रहा और उन्हें पहले दौर में ही हमवतन एच एस प्रणय से हार का सामना करना पड़ा। समीर वर्मा भी पहले दौरे से आगे नहीं बढ़ पाये और डेनमार्क के एंडर्स एंटोनसेन से सीधे गेम में हार गये। गैरवरीयता प्राप्त भारतीय खिलाड़ी को 46 मिनट तक चले मैच में 17-21, 12-21 से पराजय का सामना करना पड़ा।

प्रणय ने अपने से अधिक रैंकिंग के श्रीकांत को 13-21, 21-11, 22-20 से हराया। यह मैच 59 मिनट तक चला। आठवीं वरीयता प्राप्त श्रीकांत का प्रणय के खिलाफ रिकार्ड बेहतर रहा है। उन्होंने पहला गेम आसानी से अपने नाम किया। प्रणय ने दूसरे गेम में शानदार वापसी की और फिर रोमांचक मोड़ पर पहुंचे तीसरे और निर्णायक गेम में महत्वपूर्ण मौकों पर अंक बटोरे। वह दूसरे दौर में डेनमार्क के रासमुस गेमके का सामना करेंगे।

विश्व के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी श्रीकांत इस सत्र में फार्म से जूझ रहे हैं। वह पिछले सप्ताह इंडोनेशिया ओपन में दूसरे दौर से आगे नहीं बढ़ पाए थे। इस बीच प्रणव जेरी चोपड़ा और सिक्की रेड्डी की जोड़ी भी मिश्रित युगल से बाहर हो गई है। उन्हें चीन के झेंड सी वेइ और हुआंग या कियोंग ने 21-11, 21-14 से हराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News