Tokyo Olympics : जापानी स्टार ओसाका ओलम्पिक टेनिस मुकाबलों से बाहर

7/27/2021 3:44:00 PM

टोक्यो : जापान की टेनिस स्टार नाओमी ओसाका मंगलवार को तीसरे राउंड में हारकर टोक्यो ओलम्पिक से बाहर हो गई। विश्व की दूसरे नंबर की खिलाड़ी ओसाका को चेक गणराज्य की माकेर्टा वोन्द्रूसोवा ने 6-1, 6-4 से शिकस्त दी। ओसाका का वोन्द्रूसोवा से इससे पहले कभी मुकाबला नहीं हुआ था। हार के बाद ओसाका ने स्वीकार किया कि इस मुकाबले के लिए उन पर काफी दबाव था। 

ओसाका ने गत 23 जुलाई को उद्घाटन समारोह में ओलम्पिक ज्योति को प्रज्ज्वलित किया था। ओसाका का यह पहला ओलम्पिक था और उन पर पहली बार ओलम्पिक में खेलने का दबाव साफ़ नजर आया। ओसाका ने पहले और तीसरे गेम में अपनी सर्विस गंवाई और 0-4 से पिछड़ गयीं। इसके बाद जाकर ओसाका ने इस सेट का अपना पहला गेम जीता लेकिन चेक खिलाड़ी ने जापानी खिलाड़ी की सर्विस तोड़कर पहला सेट 6-1 से अपने नाम कर लिया। 

ओसाका ने पहला सेट गंवाने के झटके की शुरुआत से उबरते हुए दूसरे सेट में वोन्द्रूसोवा की सर्विस तोड़ दी लेकिन 42 वीं रैंकिंग की चेक खिलाड़ी ने वापसी करते हुए दूसरे सेट के 10 वें गेम में सर्विस ब्रेक हासिल किया और मैच समाप्त कर दिया। वोन्द्रूसोवा ने जीत के बाद इसे अपने करियर की सबसे बड़ी जीतों में से एक बताया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static