दूसरे T20 में बुमराह कर सकते हैं बड़ा कारनामा, अश्विन के रिकॉर्ड पर होगी नजर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 26, 2019 - 12:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला 27 फरवरी को खेला जाना है। ऐसे में सबकी निगाहें टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के ऊपर होगी। जो दूसरे टी20 में 2 विकेट लेते ही भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज अश्विन की  53 विकेटों की बराबरी कर लेंगे।

PunjabKesari
फिलहाल यह रिकॉर्ड टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के नाम दर्ज हैं, जिन्होंने 46 मैचों में 52 विकेट झटके हैं। बुमराह के नाम अभी 51 विकेट हैं और उन्हें अश्विन को पीछे छोड़ने के लिए सिर्फ दो विकेट की दरकार है। बुमराह को उम्मीद होगी कि बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में ही वो इस उपलब्धि को अपने नाम कर लेंगे।

PunjabKesari
आपको बता दें, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 41 मैचों में 50 विकेट लेने का कमाल किया और वह पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के साथ सबसे तेज 50 विकेट झटकने के मामले में  तीसरे स्थान पर पहुंचे। हालांकि, बुमराह के पास एक नया कीर्तिमान अपने नाम करने का सुनहरा मौका है। विशाखापट्टनम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले रोमांचक टी-20 मुकाबले में कंगारू पलटन ने मैच की आखिरी गेंद पर बाजी पलटते हुए टीम इंडिया को हरा दिया और 3 विकेट से जीत दर्ज कर 2 मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 से बढ़त भी बना ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News