जसप्रीत बुमराह की भारतीय टीम में वापसी, श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज से दिखेंगे मैदान में

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 03:56 PM (IST)

मुंबई : भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) द्वारा फिट घोषित किए जाने के बाद मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ 10 जनवरी से शुरू हो रही घरेलू एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया। बुमराह ने भारत की ओर से पिछला मुकाबला सितंबर में खेला था और वह पीठ की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में भी नहीं खेल पाए थे। 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने बयान में कहा, ‘अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैच की मास्टरकार्ड एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारत की एकदिवसीय टीम में शामिल किया है।' बयान के अनुसार, ‘यह तेज गेंदबाज रिहैबिलिटेशन से गुजरा है और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) ने उसे फिट घोषित किया है। वह जल्द ही भारत की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम से जुड़ेंगे।' 

श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News