जयदेव उनादकट भी देश की मदद के लिए आए आगे, करवाएंगे कोरोना मरीजों का ईलाज

punjabkesari.in Friday, Apr 30, 2021 - 06:44 PM (IST)

नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट आईपीएल के अपने वेतन का दस प्रतिशत कोरोना मरीजों को देंगे जिन्हें चिकित्सा संसाधनों की जरूरत है। गुजरात के 29 वर्षीय उनादकट को राजस्थान ने पिछले साल आईपीएल की नीलामी में तीन करोड़ रूपये में खरीदा था। उनादकट ने ट्वीट किया कि मैं अपने आईपीएल वेतन का दस फीसदी जरूरतमंदों को चिकित्सा सहायता के लिये दूंगा। मेरा परिवार यह सुनिश्चित करेगा कि मदद सही हाथों में पहुंचे। जय हिंद ।

ये भी पढ़े - निकोल्स पूरन भी भारत की मदद के लिए आगे आए, IPL कमाई का कुछ हिस्सा करेंगे दान

कोरोना संकट से जूझ रहे भारत में ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स, दवाओं, अस्पताल में बिस्तरों, वेंटिलेटर की कमी है। उनादकट ने कहा कि हमारा देश संकट के दौर से गुजर रहा है। हम किस्मतवालें हैं कि क्रिकेट खेल पा रहे हैं। अपनों को खोना काफी कष्टदायक होता है । अपनों को जिंदगी के लिये जूझते देखना काफी दुखद है। मैं दोनों से गुजर चुका हूं।

उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं कहता कि इस समय क्रिकेट खेलना सही है या गलत लेकिन इन हालात में परिवार और दोस्तों से अलग रहना कठिन है। मुझे लगता है कि खेल थोड़े समय के ही लिये खुशियां बिखेरता है। जिन्होंने अपनों को खोया, मेरी संवेदनायें उनके साथ है। ईश्वर आपको शक्ति दे। उन्होंने सभी से कोरोना का टीका लगवाने और इसके खिलाफ लड़ाई में योगदान देने की अपील की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News