ईशान और सूर्यकुमार को वनडे टीम में जगह न दिए जाने पर भड़के कैफ, ट्विटर के जरिए निकाला गुस्सा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 02:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में भारतीय टीम के दो धुरंधर बल्लेबाजों सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को मौका नहीं दिया गया। हालांकि, दोनों खिलाड़ियों का अपने आखिरी मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन रहा था, लेकिन इसके बावजूद दोनों खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं दी गई। वहीं, इन दोनों खिलाड़ियों को वनडे टीम में मौका न दिए जाने पर भारत के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने गुस्सा निकाला है।

बात करें ईशान किशन की तो उन्होंने भारतीय टीम के आखिर वनडे में  दोहरा शतक लगाया था। उन्होंने पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम के आखिरी वनडे में 131 गेंदों में 210 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंनें अपना दोहरा शतक 126 रन में पूरा कर लिया था, जो वनडे क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक है। वहीं , सूर्यकुमार यादव ने भारतीय टीम के आखिरी टी20 मुकाबले में नाबाद शतकीय पारी खेली थी। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 में 51 गेंदों में नाबाद 112 रनों की पारी खेली थी।

इस प्रदर्शन के बावजूद दोनों खिलाड़ियों को श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम में जगह नहीं दिए जाने पर मोहम्मद कैफ ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,"पिछले वनडे के दोहरे शतक बनाने वाले ईशान किशन और आखिरी टी20 के शतक लगाने वाल सूर्यकुमार यादव के बिना आज भारतीय टीम को देखने की संभावना से थोड़ा असहज हूं। आशा है कि दोनोंं खिलाड़ी इस फैसले के बाद मोटिवेटेड रहेंगे।

 

गौरतलब है कि मोहम्मद कैफ के अलावा भारतीय क्रिकेट फैंस भी सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को वनडे टीम में शामिल नहीं किए जाने पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और टीम मैनेजमेंट के फैसले को गलत बता रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News