टी20 वर्ल्ड कप 2022 : कनेरिया बोले- यह खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में भुवनेश्वर से बेहतर विकल्प

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 07:12 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया का मानना ​​है कि ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में गेंदबाजी के मामले में दीपक चाहर सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से कहीं बेहतर विकल्प हैं। उसी पर और स्पष्टीकरण देते हुए कनेरिया ने कहा कि यदि नीचे की स्थिति स्विंग की सहायता नहीं करती है तो भुवनेश्वर पूरे पार्क में स्कोर खाएगा। 

कनेरिया ने कहा, 'एक बात साफ है कि अगर स्विंग नहीं हुई तो भुवनेश्वर कुमार को सजा मिलेगी। उनसे डेथ ओवरों में स्कोर खाए हैं और ऑस्ट्रेलिया में कठिन ट्रैक होंगे। दीपक चाहर भुवनेश्वर से कहीं बेहतर विकल्प हैं और जरूरत पड़ने पर वह बल्लेबाजी भी कर सकते हैं।' मोहम्मद सिराज को दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए बुलाया गया है। यह खिलाड़ी अच्छा करेगा क्योंकि वह ऊर्जावान है और हमेशा अच्छा प्रदर्शन करना चाहता है। सिराज के पास एक तेज गेंदबाज की बॉडी लैंग्वेज है और वह भी जानता है कि उसे दोनों हाथों से मौके का फायदा उठाने की जरूरत है। 

चाहर को मोहम्मद शमी के साथ टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारत के स्टैंडबाय खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया है। यदि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी पीठ की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो जाते हैं तो उन दोनों में से किसी एक को चुना जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News