IND v SA 1st ODI: जिला प्रशासन ने कहा- कोरोना वायरस फैला तो जिम्मेदारी BCCI की होगी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 10, 2020 - 05:48 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज 12 मार्च से शुरू होगी। इस सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाएगा और टीमें इसके लिए धर्मशाला भी पहुंच चुकी हैं। लेकिन कोरोना वायरस के फैलने के डर के चलते कांगड़ा जिला प्रशासन ने साफ कर दिया है कि अगर ऐसा कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदारी बीसीसीआई और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) की होगी। जिला प्रशासन ने इस बाबत बोर्ड को पत्र भी लिखा है लेकिन अब कोई स्थिति नहीं दी गई है। 

डीसी राकेश कुमार प्रजापति ने सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी का हवाला देते हुए बीसीसीआई और एचपीसीए से कहा है कि कोरोना वायरस फैलने के डर के बाद भी अगर मैच होता है को इसके फैलने की रोकथाम की सारी जिम्मेदारी उन्हें उठाने होगी। भारत सरकार और डब्लूएचओ के दिशा-निर्देशों के अनुसार इसकी रोकथाम के सारे इंतजाम उन्हें खुद करने होंगे और यदि कोरोना वायरस के फैलने का मामला सामने आता है तो इसकी सारी जिम्मेदारी मैच के आयोजकों की होगी। जिला प्रशासन का काम सिर्फ कानून व्यवस्था की स्थिति को बनाकर रखना होगा। इसी के साथ ही मैच रद्द करने की स्थिति के बारे में उन्हें पहले ही जानकारी दी जाए।  

PunjabKesari

टिकटों की बिक्री शुरू 

वहीं इस मैच के रद्द ना होने की एक बड़ी वजह ये भी सामने आई है कि टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है। बोर्ड के एक वरिष्ठ पदाधिकारी की तरफ से एक न्यूज रिपोर्ट में कहा गया है कि कोरोना वायरस के फैसले के खतरे को लेकर उन्हें कांगड़ा के डीसी का पत्र मिला है, लेकिन श्रृंखला आयोजित की जा रही है। इसके लिए खास कदम उठाए जाएंगे। वहीं धर्मशाला के मैच के लिए 5 मार्च से ही टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Related News

Recommended News