किसान आंदोलन पर कपिल देव ने भी तोड़ी चुप्पी, कही यह खास बात

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 08:47 PM (IST)

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान कपिल देव ने किसान आंदोलन और भारत - इंगलैंड टेस्ट सीरीज पर अपनी बात रखी है। कपिल ने एक ट्विट में लिखा है- मैं बस भारत से प्यार करता हूं, मैं चाहता हूं कि किसानों और सरकार के बीच यह मामला जल्द समाप्त हो जाए। आइए विशेषज्ञों को इस पर बात करने दें। एक बात सर्वोच्च है वो है हमारा तिरंगा। इसके अलावा मैं उम्मीद करता हूं कि मेरी भारतीय टीम इंगलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बढ़ी सफलता हासिल करे। जय हिंद।


इससे पहले भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली, रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर और रवि शास्त्री ने केंद्र सरकार के समर्थन में ट्वीट किए थे। सभी सेलिब्रेटिज ने विदेशी पॉपस्टार रिहाना और ग्रेटा थुनबर्ग जिन पर भारत सरकार की नीतियों के खिलाफ ‘प्रचार’ करने का आरोप था, का विरोध किया था।


बता दें कि भारतीय क्रिकेटरों द्वारा किसान आंदोलन पर ट्विट करने के बाद कई तरह के विवाद सामने आए। फैंस ने सचिन तेंदुलकर को जमकर लताड़ा। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रनौत द्वारा रोहित के ट्विट पर ‘धोबी का कुत्ता’ लिखकर संबोधन करना भी नया विवाद खड़ा कर गया। हालांकि उक्त ट्विट को ट्विटर ने हटा दिया था लेकिन कंगना अपने बयान पर अड़ी रही थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News