केएल राहुल का सफल ऑपरेशन, ट्वीट कर बताया कब करेंगे टीम इंडिया में वापसी

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 12:33 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत के सीनियर बल्लेबाज केएल राहुल का दाहिनी जांघ का ऑपरेशन सफल रहा है और उन्होंने कहा कि वह जल्द से जल्द राष्ट्रीय टीम में वापसी करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह 31 वर्षीय बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ सुपरजाइंट्स के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान चोटिल हो गया था। इस चोट के कारण वह आईपीएल के बाकी बचे मैचों और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड में जून में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल से बाहर हो गए थे। 

राहुल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऑपरेशन की जानकारी देते हुए लिखा, ‘‘मेरा अभी-अभी ऑपरेशन हुआ है जो सफल रहा। चिकित्सकों और मेडिकल स्टाफ का बहुत-बहुत आभार जिन्होंने यह सुनिश्चित किया कि मैं सहज रहा रहूं और सब कुछ सुचारू रूप से संपन्न हो।'' लंदन के ओवल में सात से 12 जून तक होने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए राहुल की जगह ईशान किशन को भारतीय टीम में चुना गया है। 

 

राहुल ने हालांकि कहा कि वह जल्द से जल्द भारतीय टीम में वापसी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘अब मैं आधिकारिक रूप से चोट से उबरने की प्रक्रिया से गुजर रहा हूं। मैं पूरी तरह फिट होने और मैदान पर वापसी करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।'' भारत की तरफ से खेल के तीनों प्रारूपों में खेलने वाले राहुल ने साल के आखिर में होने वाले एशिया कप और वनडे विश्वकप में वापसी करने को अपना लक्ष्य बनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News