जानिए क्यों रोमन रेंस इस हफ्ते की Raw में नहीं नजर आए

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 11:28 AM (IST)

नई दिल्लीः WWE सुपरस्टार रोमन रेंस इस हफ्ते की राॅ में नजर नहीं आए और इसकी वजह थी कि वह पिछले हफ्ते अपना 33वां जन्मदिन मना रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक रोमन रेंस इस हफ्ते होने वाले लाइव इवेंट्स में भी नजर नहीं आएंगे। अब उम्मीद लगाई जा रही है कि रेंस अगले हफ्ते होने वाली राॅ और स्मैकडाउन में दिखेंगे।

रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते अपना 33वां जन्मदिन मनाया है। ऐसा लगता है कि WWE के बिजी शैड्यूल में से उनके थोड़ा ब्रेक लिया है, ताकि जन्मदिन सेलेब्रेट करने के लिए अपने परिवार और दोस्तों के पास जा सके। WWE हाल ही में यूरोप का 2 हफ्ते का दौरा करके आई है, जहां उन्होंने लगातार लाइव इवेंट्स में हिस्सा लिया। रोमन रेंस ने रॉ के ज्यादातर लाइव इवेंट्स को हैडलाइन किया था। ऐसे में उनका ब्रेक लेना बनता भी है। लाइव इवेंट्स को मिस करने के बाद एजे और रोमन रेंस अगले हफ्ते टीवी पर जरूर नजर आ जाएंगे।

WWE रॉ में फिलहाल रोमन रेंस की दुश्मनी जिंदर महल के साथ चल रही है। इन दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी में कोई भी टाइटल दांव पर नहीं लगा है। पहले जिंदर की वजह से द बिग डॉग मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए थे और उसके अगले हफ्ते रोमन रेंस द्वारा किए गए अटैक की वजह से जिंदर लैडर मैच नहीं लड़ पाए। WWE ने इस दुश्मनी को देखते हुए मनी इन द बैंक पीपीवी के लिए दोनों के मैच का एलान कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News