जब 5 मिनट की ब्लाइंड डेट पर गए थे विराट कोहली, लड़की को UGLY बोलकर छोड़ आए

punjabkesari.in Tuesday, Nov 05, 2019 - 03:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आल-राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) ने पॉपुलर शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) में महिलाओं के लिए ऐसी टिप्पणी की थी। जिसके लिए उनको काफी शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भी उनको बाहर कर दियाथा। उनकी जगह टीम इंडिया में विजय शंकर और शुभमन गिल को मौका दिया गया था। इसी विवाद के बाद भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक 9 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो लड़की को बदसूरत कहते हुए नजर आ रहे है।

विराट कोहली की ब्लाइंड डेट

cricket news in hindi, Virat kohli photo, virat kohli images, virat kohli hd images, virat kohli pic
विराट कोहली का यह वीडियो इन दिनो एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियों में विराट कोहली एक छोटे से इंटरव्यू में अपने ब्लाइंड डेट के बारे में जिक्र कर रहे हैं। इस वीडियो में एक महिला रिपोर्टर कोहली से कुछ सवाल करती है। इन्हीं सवालों में एक सवाल यह भी था कि आप कभी ब्लाइंड डेट पर गए हैं। इसका जवाब देते हुए कोहली कहते हैं, हां मैं एक ब्लाइंड डेट पर गया था लेकिन ये सिर्फ 5 मिनट की थी। इसकी वजह पूछने पर वो कहते हैं कि वो लड़की बदसूरत थी। मुझे माफ करना लेकिन वो अच्छी नहीं थी और इस वजह से मैं वहां से भाग आया।
cricket news in hindi, Virat kohli photo, virat kohli images, virat kohli hd images, virat kohli pic
सिडनी में कप्तान कोहली ने भी पहले वनडे की पूर्व संध्या पर इन दोनों की टिप्पणियों की निंदा की। उन्होंने इसे अनुचित बताया लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि वह इस आलराउंडर पर प्रतिबंध लगने की संभावना से चिंतित नहीं हैं। उन्होंने कहा, 'हमारे लिए यह अच्छा है कि हमारे पास (रविंद्र) जडेजा की तरह का खिलाड़ी मौजूद है जो ऐसी स्थिति में हरफनमौला की भूमिका निभा सकता है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News