मैदान में एक बार फिर भिड़े कोहली और गंभीर, मामला बढ़ता देख यूं किया गया बचाव (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2023 - 12:29 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: सोमवार को आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में रॉयल चैलेजंर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जायंट्स को उनके ही घर में एक लो स्कोरिंग मैच मे 18 रन से मात दी। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 127 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में लखनऊ 19.5 ओवर में 108 रनों पर सिमट गई। वहीं इस मैच के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स  के मेंटर गौतम गंभीर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज विराट कोहली आपस में भिड़ गए।

दरअसल जब मैच खत्म हुआ तो क्रिकेटर्स एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे, इसी दौरान कोहली और गंभीर में तीखी बहस हुई। कोहली और गंभीर एक दूसरे को कुछ कहते हुए नजर आए और इस दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब भी आ गए। मामला बढ़ता देख दोनों टीम के खिलाड़ी इक्टठा हो गए और दोनों को शांत करने में जुट गए, लेकिन कोहली और गंभीर पीछे नहीं हटे। इस दौरान मामला शांत करवाने के लिए लखनऊ के स्पिनर अमित मिश्रा ने कोहली को पीछे हटाया और गंभीर से दूर ले गए। वहीं इसके बाद कोहली लखनऊ के कप्तान केएल राहुल को पूरे मामले के बारे मे भी समझाते हुए नजर आए।

 

Again???😵😵😵 #viratkohli #Gambhir pic.twitter.com/HDiv9Q2yzl

— Arava Pavan Sri Sai (@Pavan_1102_) May 1, 2023

RCB ने लिया पिछली हार का बदला, गंभीर ने उस दिन किया था दर्शकों को इशारा

आईपीएल 2023 में इससे पहले भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स का मुकाबला हो चुका है, जिसमें लखनऊ ने आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की थी। बेंगलुरू में खेले गए उस मुकाबले में बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी 213 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में लखनऊ ने आखिरी गेंद पर 1 विकेट से जीत दर्ज की थी लखनऊ की जीत के बाद टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने बैंगलोर टीम के फैंस को मुंह पर उंगली रखकर चुप रहने का इशारा किया था।

 

FU©K it I'm Virat Kohli 👿 pic.twitter.com/pOpZrxaYCJ

— 𝙍𝘿𝙆 #LEO (@Goatcheeku_18) May 1, 2023


कोहली ने लिया बदला

कोहली ने लखनऊ के साथ दूसरे मुकाबले में पिछली हार का बदला लिया और वह इस मैच के दौरान लखनऊ के मेंटर ने जो पिछली बार इशारा किया था, वही इशारा इस मैच में  बार-बार करते हुए नजर आए। वहीं इस मैच केअंत में विराट कोहली और गौतम गंभीर भिड़ गए।

 

1 like = 10 slap to Gautam Gambhir
1 retweet = 20 slaps to Naveen and gambhir
Never mess with Virat Kohli and RCB be in your limits pic.twitter.com/LuYmKm0MNy

— Kevin (@imkevin149) May 1, 2023

 

 

Virat Kohli has the 100% record of giving it back. pic.twitter.com/zPU08t7ndx

— BALA (@erbmjha) May 1, 2023

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News