कोरोना वायरस पृथकवास के कारण अमेरिकी ओपन से बाहर हुई क्रिस्टीना

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 12:39 PM (IST)

न्यूयॉर्क : महिला युगल में शीर्ष वरीय प्राप्त जोड़ी को अमेरिकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है क्योंकि इस जोड़ी की एक खिलाड़ी फ्रांस की क्रिस्टीना म्लादेनोविच को जन स्वास्थ्य अधिकारियों ने पृथकवास नोटिस जारी किया है। क्रिस्टीना उन सात खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें लेकर टूर्नामेंट के दौरान अतिरिक्त सतर्कता बरती जा रही थी क्योंकि बेनोइट पियरे के संपर्क में आने के बाद उन्हें कोविड-19 संक्रमण का खतरा था।

पियरे टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली एकमात्र खिलाड़ी हैं जो पॉजिटिव पाई गई हैं। अमेरिकी टेनिस संघ (यूएसटीए) ने शनिवार को घोषणा की कि वे क्रिस्टीना और उनकी जोड़ीदार हंगरी की तिमिया बाबोस को टूर्नामेंट से हटा रहे हैं। यूएसटीए ने कहा कि वे सरकारी दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। क्रिस्टीना को शनिवार तक प्रतिस्पर्धा पेश करने की स्वीकृति दी गई थी।

वह एकल के दूसरे दौर में 6-1, 5-1 की बढ़त बनाने के बावजूद हार गईं जबकि युगल के दूसरे दौर में पहुंची। क्रिस्टीना और तिमिया को दूसरे दौर में कनाडा की गैब्रिएल दाब्रोवस्की और अमेरिका की एलिसन रिस्के की जोड़ी के खिलाफ खेलना था जिन्हें वाकओवर मिला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News