एशिया कप 2022 में टीम इंडिया को चीयर अप करने के लिए 'लाइगर' स्टार्स ने लगाई गुहार

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 12:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : एशिया कप 2022 शुरू होने में अब बस कुछ ही दिनों का समय शेष है। 15वां संस्करण इस बार संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है जिसका आगाज 27 अगस्त से होगा। वहीं भारत का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ होगा। ऐसे में कू ऐप पर स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने एक पोस्ट साझा की है, जिसमें टीम इंडिया को चीयर अप करने के लिए लम्बे समय से चर्चित फिल्म लाइगर के मुख्य किरदार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने विचार रखे हैं। 

एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें एक्टर विजय देवरकोंडा और एक्ट्रेस अनन्या पांडेय टीम इंडिया को चीयर्स करने की अपील करते हुए नजर आए। कू ऐप पर #GreatestRivalry और #Mauka हैशटैग के साथ मैच की नई-पुरानी यादें साझा करने के लिए भी कहा गया है। 

गौर हो कि एशिया कप 2022 में 6 टीमें हिस्सा लेगी जिसमें भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीम शामिल है। वहीं एक टीम क्वालीफायर राउंड के जरिए हिस्सा लेगी। उक्त क्वालीफायर 21 अगस्त से शुरू होंगे जिसमें संयुक्त अरब अमीरात (यूएई), सिंगापुर, कुवैत और हॉन्ग कॉन्ग की टीमों के बीच मुकाबले होंगे। टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है, जिसमें ग्रुप-ए में भारत, पाकिस्तान और क्वालीफायर राउंड से आने वाली टीम शामिल होंगी। वहीं, ग्रुप-बी में बांग्लादेश, श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीम को रखा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News