मैन ऑफ द मैच डेरिल मिशेल बोले- अंत में क्या हुआ मुझे कुछ याद नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 11:26 PM (IST)

खेल डैस्क : इंगलैंड के खिलाफ अबुधाबी के मैदान पर टी-20 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में डेरिल मिशेल की पारी निर्णायक साबित हुई। न्यूजीलैंड को जीत के लिए आखिरी चार ओवरों में 57 रन चाहिए थे तभी मिशेल के साथ नीशम ने अपना बल्ला चलाया। नीशम तो 27 रन बनाकर आऊट हो गए लेकिन मिशेल ने जोरदार हिटिंग जारी रखी और न्यूजीलैंड को एक ओवर रहते ही मैच जितवा दिया। 

अपनी 47 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से खेली गई 72 रनों की पारी की बदौलत मैन ऑफ द मैच बने। उन्होंने पारी पर बात करते हुए कहा कि अंत में थोड़ा मामला गड़बड़ाया। मुझे याद नहीं था कि क्या हो रहा था, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने काम पूरा कर लिया। पिच की बात करूं तो नई गेंद के साथ यह चुनौतीपूर्ण थी। इसमें दो गति वाली गेंदें आ रही थीं। कॉनवे ने हमारे लिए मंच तैयार किया और नीशम ने मैदान में आकर कुछ अच्छे शॉट लगाए जोकि अद्भुत थे। 

मिशेल ने कहा कि हमें पता था कि हमारे लिए अंत के 1 या 2 ओवर अच्छे होंगे और नीशम की हिटिंग की बदौलत हमें लय वापस मिल गई। इस समय दुनिया भर में क्या हो रहा है, यह आश्चर्यजनक है। आज के इस मैच को देखने के लिए आधी दुनिया की यात्रा करके मेरे अपने भी आए हैं इसलिए आज ऐसी पारी खेलना आपको गर्व से भर देता है।

बता दें कि इंगलैंड ने पहले खेलते हुए मलान के 41 और मोईन अली के 51 रनों की बदौलत 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 166 रन बनाए थे। जवाब में खेलने आई न्यूजीलैंड की टीम ने डेरिल मिशेल के 47 गेंदों में 72, कॉनवे के 46 तो जिम्मी नीशम के 11 गेंदों में बनाए गए 27 रनों की बदौलत 19 ओवरों में मैच जीत लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News