मार्क बाउचर ने कोरोना वायरस से बचने के लिए निकाला फॉर्मूला, कहा - स्मार्टफोन से कर लें तौबा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 03:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूरी दुनिया में फैल चुके कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर पूरी दुनिया पर दिखाई दे रहा है। इसकी वजह से पूरी दुनिया के काम काज ठप हो रहें हैं। इसकी वजह से कई बड़े बड़े खेल प्रतियोगिताओं को रद्द कर दिया गया है। हाल ही में भारत से सीरीज खेलने के लिए आई दक्षिण अफ्रीका की टीम भी इस वायरस के कारण बिना मैच खेले अपने देश के लिए रवाना हो चुकी है। दक्षिण अफ्रीका टीम के कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) ने कहा कि कोरोना को लेकर एक सुझाव दिया है।

कोरोना वायरस से से बचने के लिए सुझाव

द. अफ्रीका के कोच बाउचर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस वैश्विक लॉकडाउन में केवल एक चीज गायब है सेलफोन का उपयोग। हम 2 हफ्ते के लिए अपना सेलफोन बंद कर सकते हैं इस पर आपका क्या ख्याल है? द. अफ्रीका की टीम के खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से बचने के लिए सलाह भी दी गई है कि सार्वजनिक स्थानों पर जाने से बचें। 

कोरोना वायरस का क्रिकेट पर असर 

PunjabKesari, Mark Boucher

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में 5 हजार से भी अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने भी अपने घरेलू मैचों को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया है। बीसीसीआई ने भी अपने मुख्यालय को बंद कर दिया और लोगों को घरों से काम करने के लिए कहा है।

PunjabKesari, South Africa Cricket Team

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News