मैक्सवेल को टेस्ट क्रिकेट के और मौके मिलने चाहिए : डेविड हसी

punjabkesari.in Friday, Dec 17, 2021 - 02:16 PM (IST)

एडिलेड : ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के पूर्व क्रिकेटर डेविड हसी एशियाई उपमहाद्वीप में ग्लेन मैक्सवेल को सीमित अवसर देने से हैरान हैं जबकि ऑलराउंडर देश के लिए सफेद गेंद के खेल में भी संपत्ति हैं। 33 वर्षीय मैक्सवेल ने 2013 में पदार्पण के बाद से सिर्फ सात टेस्ट खेले हैं, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया चयन पैनल ने उनकी आक्रामक बल्लेबाजी को सबसे लंबे प्रारूप में शामिल न करने का कारण बताया। बिग बैश लीग (बीबीएल) की ओर से मेलबर्न स्टार्स के कोच हैं डेविड हसी ने चयनकर्ताओं से मैक्सवेल को टेस्ट में भी अधिक अवसर देने के लिए कहा है। 

मैक्सवेल का टेस्ट में औसत 26 है और यह बताया गया है कि चयनकर्ता उन्हें उपमहाद्वीप के दौरों पर ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट टीम में रखने के लिए विचार करेंगे। यहां तक ​​कि मैक्सवेल को यह कहते हुए उद्धृत किया गया है कि वह टेस्ट टीम में रहना चाहेंगे। उन्होंने हाल ही में कहा, मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से यथार्थवादी है। मुझे लगता है कि मैं शायद उतना ही अच्छा खेल रहा हूं जितना मेरे पास है। 

हसी ने कहा कि मैं इस बात से चौंक गया हूं कि उन्होंने (मैक्सवेल) कितना कम टेस्ट क्रिकेट खेला है खासकर उपमहाद्वीप में। यकीनन मैं यहां थोड़ा पक्षपाती हूं, मुझे लगता है कि वह बेहतर खिलाड़ियों में से एक है। मुझे पता है कि आगामी सर्दियों में हमारे पास बहुत सारे उप-महाद्वीप के दौरे हैं इसलिए मुझे विश्वास है कि उसे उन सभी दौरों में टीम में होना चाहिए। मुझे लगता है कि उसे ऑस्ट्रेलिया के लिए अपने (कई) टेस्ट में जोड़ना चाहिए, मुझे लगता है कि वह करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में है और अब उन्हें फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलने से रोकना गलत कदम होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News