IPL 2020 : मयंती लैंगर नहीं दिखेंगी आईपीएल में उनकी जगह ये खूबसूरत एंकर्स दिखाएंगी जलवा

9/19/2020 2:07:47 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : लंबे इंतज़ार के बाद आईपीएल का आगाज़ आज यानि के 19 सिंतबर को अबु धाबी के शेख जाएद स्टेडियम होने वाला है। आईपीएल दर्शकों को क्रिकेट का रोमांच भरपूर मिलता है और इसके साथ ही ग्लैमर का तड़का भी आईपीएल में खूब लगता है। दर्शकों को आईपीएल के मैदान में क्रिकेट ही नहीं बल्कि हसीनाओं का ग्लैमर्स भी खूब भाता है। इस बार आईपीएल के लिए एंकर्स की लिस्ट जारी कर दी गई है लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि इसमें भारत की मयंती लैंगर का नाम शामिल नहीं हैं। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मयंती लैंगर ने निजी कारणों की वजह से इस बार आईपीएल की एंकरिंग टीम से अपना नाम वापिस लिया है। यही वजह है कि मयंती इस साल आईपीएल में एंकरिंग करती हुई नहीं दिखाई देंगी। मयंती की भी काफी फैन फोलोइंग है और उनके फैंस के लिए यह एक बुरी खबर है। आईपीएल में भले ही मयंती इस साल न हो पर आईपीएल में ग्लैमर की कमी नहीं रहेगी। इस साल आईपीएल में मंयती की जगह ये खूबसूरत एंकर्स आईपीएल में एंकरिंग करती हुई दिखाई देंगी। 

नेरॉली मिडोज़   

PunjabKesari

नेरॉली मिडोज़ एक स्पोर्टस एंकर हैं वह ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग बिग बैश में एंकरिंग कर चुकी हैं। नेरॉली की भी काफी फैन  फैलोइंग है। 

किरा नारायणन 

PunjabKesari

किरा नारायणन एक बॉलीवुड अभिनेत्री है। किरा ने अलादीन फिल्म में जैसमीन का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने खूब पंसद किया था।    

तान्या पुरोहित

PunjabKesari

तान्या पुरोहित बॉलीवुड की अभिनेत्री है और बेहद खूबसूरत भी हैं। तान्या भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ एनएैच10 में काम कर चुकी हैं। 


Jasmeet

Related News