MI vs LSG : आउट होने के बाद ईशान किशन ने खोया आपा, कर दी ऐसी हरकत

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 06:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस की इस सीजन आईपीएल की शुरूआत अच्छी नहीं रही और टीम को पहले 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इस आईपीएल मुंबई की बल्लेबाजी भी नहीं चल रही है। टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन जल्दी आउट हो रहे हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ भी दोनों बल्लेबाजों का यही प्रदर्शन रहा। पर इस मैच में ईशान 17 गेंदों पर 13 रन बनाकर आउट हो गए और पवेलियन जाते समय उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया।

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस को ईशान के बल्ले से बड़ी पारी की उम्मीद थी तभी वह स्टोयनिस की गेंद पर आउट हो गए। आउट होने के बाद ईशान काफी निराश दिखाई दिए और उन्होंने पवेलियन जाते समय बाउंड्री लाइन पर जोर से बल्ला मारा। ईशान किशन के चेहरे से साफ तौर पर झल्लाहट देखने को मिल रही थी। बाउंड्री लाइन पर बल्ला मारते हुए ईशान की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

PunjabKesari

ईशान किशन ने आईपीएल के शुरूआत दो मैचों में 81 और 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। पर इसके बाद उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी देखने को नहीं मिली। वह लगातार क्रीज पर संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लखनऊ खिलाफ भी उन्होंने 17 गेंदों का सामना किया और सिर्फ 13 रन ही बना पाए।

गौर हो कि मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन को 15.25 करोड़ रुपए की बोली लगाकर टीम में शामिल किया है। पर इस सीजन उनका बल्ला शांत ही रहा है। वहीं दिल्ली कैपिटिल्स के सहायक कोच शेन वाटसन ने ईशान किशन को लेकर कहा कि वह 15 करोड़ रुपए राशि के काबिल नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News