मोहम्मद आमिर ने भारत के लिए किया ट्वीट, कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, May 08, 2021 - 08:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। कोरोना वायरस की इस लहर से हर रोज लाखों लोग संक्रमित हो रहें हैं और हजारों की संख्या में मर रहें हैं। इस समय हालात बद से बदतर हो रहें हैं। लोगों की मदद के लिए लोग एक दूसरे का सहारा बन रहें हैं। वहीं पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर  ने भी भारत की मदद के लिए सोशल मीडिया पर एक संदेश लिखा है।

मोहम्मद आमिर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हमारे पड़ोसी देश इस समय परीक्षा की घड़ी से गुजर रहा है। आमिर ने इसके साथ ही लिखा कि भारत के लिए दुआएं मांगनी चाहिए। हम इस मुश्किल परिस्थितियों में आपके साथ हैं, अल्लाह हम पर रहमत करें। इसके साथ ही आमिर ने हैश टैग गेट वैल सून इंडिया लिखा।

मोहम्मद आमिर से पहले पाकिस्तान टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजम ने भी भारत के लिए दुआ मांगी थी। बाबर आजम ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि इस भयानक परिस्थितियों में हम आपके साथ हैं। हम इस महामारी को एक साथ मिलकर हरा सकते हैं। 

गौर हो कि इस कोरोना वायरस के कारण ही बीसीसीआई को आईपीएल का 14वां सीजन स्थगित करना पड़ा। क्योंकि आईपीएल के दौरा ही खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी जिस कारण कुछ खिलाड़ियों ने मैच खेलने से मना कर दिया और बीसीसीआई को यह बड़ा फैसला लेना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News