मोहम्मद कैफ का अयोध्या भूमि पूजन पर किया कमैंट आया चर्चा में

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 03:13 PM (IST)

नई दिल्ली : अयोध्या में श्री राम जन्म भूमि पर बन रहे भव्य मंदिर से पहले भूमि पूजन करवाया गया। इस पर भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी एक ट्विट किया है। कैफ ने अपने ट्विट में लिखा है-
गंगा-जमुना संस्कृति वाले शहर इलाहाबाद में बढ़ते हुए, मुझे रामलीला देखना-करुणा, सह-अस्तित्व, सम्मान और सम्मान की कहानी देखना पसंद था। राम ने सभी में अच्छाई देखी। हमारे आचरण को उनकी विरासत को प्रतिबिंबित करना चाहिए। नफरत करने वालों को प्यार और एकता के रास्ते में न आने दें।

कैफ ने रक्षा बंधन पर्व पर भी एक ट्विट किया था-

मोहम्मद कैफ उन क्रिकेटरों में से एक हैं जोकि सभी धर्मों के प्रति सम्मान दर्शाते रहते हैं। अभी पिछले ही महीने उन्होंने इंटरनेशनल योगा डे पर योग करते हुए की अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हालांकि उक्त पोस्ट पर कट्टरपंथियों ने कई कमेंट भी किए लेकिन कैफ ने एक बार फिर से सद्भावना दिखाकर कट्टरपंथियों के मुंह बंद कर दिए।

बता दें कि मोहम्मद कैफ उन चुनिंदा भारतीय क्रिकेटरों में से एक हेैं जिन्होंने शानदार फील्डिंग के कारण भी दुनिया भर में नाम कमाया। कैफ ने भारत के लिए 13 टेस्ट में 624 तो 125 वनडे में 2753 रन बनाए। इंगलैंड के खिलाफ नैट वैस्ट सीरीज के फाइनल में खेली गई उनकी पारी को अभी भी उनकी सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक माना जाता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News