''प्यार ना करना, दिल टूट जाता है'', दुखी मूड में दिखे मोहम्मद शमी (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2022 - 01:56 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय टीम के सीनियर तेज गेंदबाज इस बार आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में अपनी रफ्तार से कहर भरपाते दिख सकते हैं। हालांकि, उन्हें रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में रखा गया है, लेकिन जसप्रीत बुमराह के बाहर हो जाने के बाद उनकी प्लेइंग इलेवन में आने की संभावनाएं बनी हुई हैं। फिलहाल, शमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फैंस को प्यार नहीं करने की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो
शमी फिलहाल इस समय बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की, जिसमें वह बॉलीवुड फिल्म 'हद कर दी आपने' के सॉन्ग, ‘ओए राजू प्यार ना करियो…दिल टूट जाता है’ पर लिप्सिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शमी ना सिर्फ गाना गुनगुनाते नजर आए, बल्कि उनका चेहरा भी मायूस सा नजर आता दिखा। ऐसा प्रतीक होता है कि जैसे मानो वह सभी को इशारों-इशारों में प्यार नहीं करने की सलाह दे रहे हों। शमी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसपर लोग अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

शमी की इस रील पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शमी भाई वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहे हो क्या?’ तो एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शमी भाई किस लाइन में जा रहे हो, जल्दी फील्ड पर आ जाओ। हम आपको मिस कर रहे हैं।’ बता दें कि शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू टी20 सीरीज में खेलनी थी, लेकिन वह कोरोना की चपेट में आ गए। अब वह फिटनेस हासिल करने के लिए एनसीए में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohammad Shami , محمد الشامي (@mdshami.11)

बुमराह की जगह मिल सकता है मौका
मोहम्मद शमी अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए चर्चित हैं। उनके पास ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर खेलने का अपार अनुभव है। अगर शमी फिट होते हैं तो उम्मीद है कि उन्हें चोटिल जसप्रीत बुमराह की जगह मिल सकती है। लेकिन इस दौड़ में दीपक चाहर भी शामिल है। हालांकि, बीसीसीआई ने चोटिल बुमराह के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन बीसीसीआई शमी के फिटनेस टेस्ट का इंतजार कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News