मदर्स डे : लखनऊ सुपर जायंट्स ने खिलाड़ियों के पेश की खास जर्सी, शेयर किया वीडियो

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 01:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 75 रन से हराकर आईपीएल 2022 के 53वें मैच में बड़ी जीत दर्ज की। मदर्स डे को ध्यान में रखते हुए लखनऊ की टीम ने खिलाड़ियों की मां के नाम से जर्सी का अनावरन किया और इसका वीडिया भी शेयर किया। 

एलएसजी ने 10 मैचों में 14 अंक जमा किए हैं और प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए सबसे आगे रहने वालों में से एक है। वहीं केकेआर अब मुश्किल में हैं क्योंकि उन्हें टूर्नामेंट में बने रहने के लिए लगभग हर मैच जीतने की जरूरत है। केकेआर के खिलाफ मुकाबले से पहले लखनऊ स्थित फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर रील साझा करके प्रशंसकों को अपने खिलाड़ियों की विशेष जर्सी की एक झलक भी दी। लखनऊ ने रील शेयर करते हुए कैप्शन दिया, यह तुम्हारे लिए है, मां। अब आप इस तरह से मदर्स डे की तैयारी करते हैं, सुपरजायंट तरीका! इस वीडियो को करीब 70 हजार लोगों ने लाइक किया है जबकि सैकड़ों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।  

 

View this post on Instagram

A post shared by Lucknow Super Giants (@lucknowsupergiants)

मैच की बात करें तो कोलकाता ने टॉस जीतकर लखनऊ को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया है। लखनऊ ने पहले खेलते हुए डिकॉक के 50, दीपक हुड के 41, स्टोइनिस के 28 रनों की बदौलत 20 ओवरों में 176 रन बनाए। जवाब में खेलनी उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम शुरुआत से ही लखनऊ के गेंदबाजों के आगे संघर्ष करती नजर आई और यह सिलसिला अंत तक जारी रहा और टीम 14.3 ओवर में 101 रन पर ऑल आऊट हो गई। लखनऊ की तरफ से अवेश खान और जेसन होल्डर सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए जिन्होंने क्रमशः 19 रन देकर तीन और 31 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News