लखनऊ सुपर जाइंट्स को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज चोट के कारण IPL 2024 से बाहर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 02:26 PM (IST)

लखनऊ : लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) ने बुधवार को पुष्टि की कि तेज गेंदबाज शिवम मावी को चोट लगने के बाद मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से बाहर कर दिया गया है। एलएसजी ने एक बयान जारी कर कहा कि मावी सीजन की शुरुआत से पहले लखनऊ स्थित फ्रेंचाइजी के प्री-सीजन कैंप का हिस्सा थे। 

एलएसजी ने कहा, 'लखनऊ सुपर जाइंट्स के शिवम मावी दुर्भाग्य से चोट के कारण आईपीएल 2024 के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं। प्रतिभाशाली दाएं हाथ का तेज गेंदबाज दिसंबर में नीलामी के बाद हमारे साथ जुड़ गया और प्री-सीजन से शिविर का हिस्सा रहा है। एलएसजी ने आगे कहा, 'वह सीजन के लिए टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है, इसलिए हम और साथ ही शिवम निराश हैं कि उसका सीजन इतनी जल्दी समाप्त हो गया। फ्रेंचाइजी शिवम का समर्थन करना जारी रखेगी और उसकी रिकवरी प्रक्रिया में सहायता करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम उसकी शीघ्र और पूर्ण वापसी की कामना करते हैं, और हमें यकीन है कि वह अधिक फिट और मजबूत होकर वापसी करेगा।' 

वर्तमान में एलएसजी चार अंकों के साथ आईपीएल 2024 स्टैंडिंग में चौथे स्थान पर है और उसका नेट रन रेट +0.483 है। केएल राहुल की अगुवाई वाली एलएसजी की राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ 20 रन से हार के बाद सीजन की निराशाजनक शुरुआत हुई। हालांकि अपने अगले दो मैचों में उन्होंने पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ जीत हासिल करते हुए शानदार वापसी की।  

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम :

क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, नवीन-उल-हक, मयंक यादव, मणिमारन सिद्धार्थ, शमर जोसेफ , दीपक हुडा, अमित मिश्रा, कृष्णप्पा गौतम, मोहसिन खान, काइल मेयर्स, एश्टन टर्नर, मैट हेनरी, प्रेरक मांकड़, युद्धवीर सिंह चरक, अरशद खान, अर्शिन कुलकर्णी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News