नागपुर टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, दूसरे दिन चोटिल हुआ यह खिलाड़ी

punjabkesari.in Friday, Feb 10, 2023 - 12:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया को दूसरे दिन झटका लग गया। मैट रेनशॉ को नागपुर टेस्ट के दूसरे दिन से पहले वार्म-अप के दौरान चोट लग गई। रेनशॉ को कैमरन ग्रीन की जगह टीम में शामिल किया गया था जो पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में उंगली की चोट से उबर नहीं पाए हैं। बाएं हाथ का बल्लेबाज गुरुवार को बल्ले से कोई प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहा क्योंकि उसे रवींद्र जडेजा ने गोल्डन डक के लिए आउट किया। 

एक रिपोर्ट के अनुसार दूसरे दिन के खेल से पहले वार्म-अप में रेनशॉ के घुटने में चोट लग गई। दक्षिणपूर्वी को स्कैन से गुजरने के लिए शुक्रवार सुबह वीसीए स्टेडियम से बाहर जाना पड़ा। एश्टन एगर को दूसरे दिन रेनशॉ के स्थानापन्न क्षेत्ररक्षक के रूप में नामित किया गया था। मैथ्यू रेनशॉ की भारत में खराब वापसी उनके घुटने पर एक्स-रे के लिए भेजे जाने के बाद बिगड़ गई, नागपुर में पहले टेस्ट में उनकी भागीदारी पर संदेह के बादल छा गए। 

ऑस्ट्रेलिया के चार टेस्ट मैचों के पहले दिन गोल्डन डक के लिए रवींद्र जडेजा को पगबाधा आउट करने के बाद रेनशॉ को दूसरे दिन खेलने से पहले वार्म-अप में अपने घुटने में चोट लग गई। बयान में कहा गया है, '26 वर्षीय शुक्रवार की सुबह स्कैन कराने के लिए वीसीए स्टेडियम से निकले थे, एश्टन एगर मैदान पर उनकी जगह ले रहे थे, क्योंकि भारत दूसरे दिन बल्लेबाजी कर रहा था। 

यह ऑस्ट्रेलिया के लिए एक नया झटका होगा क्योंकि शेष टेस्ट मैच में रेनशॉ की भागीदारी संदेह के घेरे में है। मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड उंगली की चोट और एक्लीस की शिकायत के साथ नागपुर में मैच से बाहर होने के कारण दर्शकों को पहले से ही समस्या का सामना करना पड़ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News