नमन ओझा का बल्ला गरजा, लीजैंड क्रिकेट लीग में ठोका तेजतर्रार शतक, लगाई 24 बाऊंड्र्रीज

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 10:14 PM (IST)

खेल डैस्क : अल अमीरात के मैदान पर लीजैंड किकेट लीग 2022 के तहत इंडियन महाराजा की ओर से खेलते हुए भारतीय क्रिकेटर नमन ओझा ने विश्व जॉयंट्स के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की और तेजतर्रार शतक लगाया। हालांकि इंडिया महाराजा की शुरूआत अच्छी नहीं रही थी। दूसरी ओवर फेंकने आए रियान साइडबॉथम ने लगातार दो गेंदों पर वसीम जाफर और बदरीनाथ को शून्य पर ही पवेलियन लौटा दिए था। लेकिन इसके बाद नमन ओझा ने कप्तान मोहम्मद कैफ के साथ मिलकर स्कोर को आगे बढ़ाया और टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। 

Naman Ojha, Legend Cricket League 2022, cricket news in hindi, sports news, नमन ओझा, लीजैंड क्रिकेट लीग 2022,  इंडियन महाराजा, विश्व जॉयंट्स

नमन ओझा ने विकेट के चारों ओर शॉट लगाए और 69 गेंदों में 15 चौके और नौ छक्कों की मदद से 140 रन बनाए। वहीं, कप्तान कैफ ने इस दौरान 47 गेंदों में एक चौके और तीन छक्कों की मदद से 53 रन बनाए और अपनी टीम को 200 रनों से पार ले गए। मात्र एक गेंद खेलने वाले यूसूफ पठान ने छक्का लगाकर इंडिया की पारी खत्म की। इस तरह इंडिया ने 20 ओवरों में तीन विकेट खोकर 209 रन बनाए। विश्व जॉयट्ंस की ओर से साइडबॉथम ने 20 रन देकर दो तो मार्नो मार्कल ने 24 रन देकर एक विकेट हासिल किया। 

बता दें कि इससे पहले भारत का एशिया लायंस के खिलााफ मुकाबला था जिसे टीम ने छह विकेट से जीत लिया था। एशिया लायंस ने पहले खेलते हुए थरंगा के 66 तो कप्तान मिसबाह के 44 रनों की बदौलत 175 रन बनाए थे लेकिन भारत की ओर से युसूफ पठान ने 80 और मोहम्मद कैफ ने 40 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News