"मुझे नहीं पता था कि मेरा मैनेजर किसी को भी थैंक्यू लिखेगा", उर्वशी रौतेला को लेकर नसीम शाह ने तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2023 - 08:39 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और पाकिस्ता्नी क्रिकेटर नसीम शाह के बीच अफेयर की चर्चा पिछले कुछ समय से काफी हे रही है। पिछले साल भारत और पाकिस्तान मैच में उर्वशी रौतेला को स्टेडियम में स्पोट किया गया था और इसी दौरान उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद फैंस ने यह अंदाजा लगाया था कि उर्वशी और नसीम के बीच कुछ पक रहा है। वहीं इस बात ने और भी ज्यादा तूल पकड़ ली, जब उर्वशी ने नसीम को जन्मदिन और डीएसपी बनने की शुभकामनाएं दी थीं। उर्वशी के इस कमेंट के जवाब में नसीम ने थैंक्यू लिखकर जवाब दिया था।

नसीम शाह के इस जवाब के बाद फैंस की बीच उनके अफेयर की चर्चा आग की तरह फैलने लगी। वहीं अब इस मामले को लेकर नसीम शाह ने सफाई दी है। उनका कहना है कि उन्होंने भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को थेंक्यू नहीं बोला था और उन्होंने बताया की उर्वशी के कमेंट का उनके मैनेजर ने जवाब दिया था।

दरअसल नसीम शाह ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक सोशल मीडिया पोस्ट डाली थी, जिसपर उर्वशी ने कमेंट करते हुए लिखा था, "हैप्पी बर्थडे नसीम शाह और डीएसपी रैंक पर नियुक्त किए जाने पर आपको शुभकामनाएं। इसके जवाब में नसीम शाह ने थैक्यू और हाथ जोड़ने वाला इमोजी शेयर किया था।

अब इस मामले में नसीम शाह ने एक इंटरव्यू में सफाई देते हुए कहा, " वो कमेंट मैंने नहीं किया था, मैंने अपने मैनेजर को कमेंट्स का रिप्लाई देने के लिए कहा था और मुझे नहीं पता था कि मेरे मैनेजर किसी को भी थैंक्यू लिखेंगे।” 

 

Urvashi Rautela wishes Naseem Shah on his birthday pic.twitter.com/rLP5hoR8nv

— Annas Ahmed Khan (@AnnasAhmedKhan4) February 16, 2023

वहीं इसके बाद जब नसीम शाह से पूछा गया कि क्या वह उर्वशी को पसंद करते हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा की वह सभी से प्यार करते हैं। नसीम ने कहा, " “हर कोई इंसान है और हर कोई अच्छा है। मैं सभी इंसानों को पसंद करता हूं, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से कुछ नहीं लेता हूं।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News