फुटबॉलर नेमार की गर्लफ्रैंड ब्रूना मार्केजिन का हॉट वीडियो आया सामने

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 08:14 PM (IST)

जालन्धर : ब्राजील के फुटबॉल स्टार नेमार की गर्लफ्रैंड अपनी एक वीडियो के कारण विवादों में फंस गई हैं। दरअसल एक टीवी शो के लिए ब्रूना ने अपने को-स्टार के साथ अंतरंग सीन दिए हैं जिसके चलते नेमार के प्रशंसक काफी हैरान चल रहे हैं। ब्रूना ब्राजील में डेली सोप सीरियल की जानी-मानी एक्ट्रैस हैं लेकिन इससे पहले उन्होंने कभी ऐसे सीरियल में इतने हॉट सीन नहीं दिए थे जो इस बार दिए हैं।
PunjabKesari

ब्रूना की यह वीडियो सामने आने के बाद नेमार के प्रशंसक इस बात को लेकर आशंकित हो गए हैं कि दोनों में फिर से दूरियां बढ़ सकती हैं। क्योंकि पिछले साल कुछ मुद्दों को लेकर ब्रूना और नेमार में दूरी बन गई थी। फिर अचानक नए साल की पार्टी पर दोनों साथ दिखे थे। तब फैंस का अहसास हुआ कि यह कपल एक बार फिर से पास आ गया है। लेकिन अब फिर से ब्रूना की यह वीडियो सामने आने पर दोनों में अलगाव की खबरें आ सकती है। 
PunjabKesari

बहरहाल, ब्रूना की इस वीडियो पर विश्व कप खेल रहे नेमार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा हैै कि नेमार कभी भी अपनी गर्लफ्रैंड की इस हरकत पर खुश नहीं हो सकते। फिलहाल यह वीडियो अभी टीव पर प्रसारित नहीं हुआ है। लेकिन इसके कुछ फोटोज़ विभिन्न वैबसाइट्स पर उपलब्ध हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News