ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों से डरने की जरूरत नहीं, मैं लगाउंगा शतक- जैक क्रॉली

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 03:07 PM (IST)

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 5 जनवरी से खेला जाएगा। इस टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली ने बयान दिया है। क्रॉली ने कहा कि सिडनी में खेले जाने वाले एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में शतक लगा सकते हैं। इसके लिए वह कप्तान जो रूट और मध्यक्रम बल्लेबाज डाविड मलान से प्ररेणा लेंगे।

PunjabKesari

क्रॉली ने कहा हालांकि मैं पहले की तरह ही अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं आंकड़ों पर ज्यादा ध्यान नहीं देता। मैं निश्चित रूप से थोड़ा और आत्मविश्वास से भरा हुआ दिखूंगा और खुद को वापस पाऊंगा क्योंकि मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि मैं इस हफ्ते यहां शतक बना सकता हूं और मैं  यही करना चाहता हूं। जाहिर है कि मैंने पिछले साल अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं।

क्रॉली ने कहा कि अगर उन्हें चौथे टेस्ट के लिए शामिल किया जाता है तो वह अपने साथियों खासकर रूट और मलान से प्रेरणा लेंगे। जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को अच्छे तरीके से खेला है। यह उनसे (ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों) से डरने की बात नहीं है। मुझे लगता है कि हमारे पहले एशेज दौरे पर हम में से कुछ लोग हैं हम उनसे थोड़ा डरे हैं लेकिन ऐसा होने की कोई जरूरत नहीं है। उनके पास महान गेंदबाज हैं और दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज भी हैं। लेकिन जब रूट और मलान बल्लेबाजी करते हैं तो वह बेहद सहज दिखते हैं तो इसलिए मुझे नहीं लगता कि यह (सिडनी में) कठिन टेस्ट होगा।

जैक क्रॉली ने कहा कि मुझे लगता है कि चौथे टेस्ट मैच में विकेट बेहतर और थोड़ा सपाट होगा। एशेज को थोड़ा सा देखने के बाद आमतौर पर ऐसा लगता है कि यहां बहुत अधिक रन हैं। मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं और उम्मीद है कि ऐसा ही होगा। क्रॉली ने स्वीकार किया कि उनकी टीम का लगातार तीन हार के बाद मनोबल कम हुआ था। पर प्रतिभा के अनुसार यह सर्वश्रेष्ठ में से एक था। मुझे ऐसा लगता है कि हम यहां बड़े शतक लगा सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News