विराट कोहली के कवर ड्राइव पर शाहिद ने लिखा- मैं भी इसी फील कर रहा हूं

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 10:51 PM (IST)

नई दिल्ली : क्रिकेटर पर आधारित तेलुगु फिल्म जर्सी (Jersey Movie) की रीमेक में काम कर रहे बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों क्रिकेट की ट्रेनिंग लेने में बिजी हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की एक तस्वीर पर कमेंट किया है जिसके कारण वह चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, विराट ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपने कवर ड्राइव खेलते की एक फोटो पोस्ट  की थी। इसी फोटो पर कमेंट करते हुए शाहिद ने लिखा- मैं भी इसी फील कर रहा हूं। 

क्रिकेट पर बन रही फिल्म जर्सी की कहानी 

बता दें कि यह फिल्म अर्जुन नाम के एक रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) क्रिकेट प्लेयर की कहानी पर आधारित है। जोकि भारतीय क्रिकेट टीम में जाने का सपना देखता है लेकिन उस दौरान उसे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। शाहिद कपूर इस मूवी के लिए क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वह बैट कंधे पर रखे दिख रहे हैं। शाहिद इससे पहले भी एक तेलुगु फिल्म की रीमेक में काम कर चुके हैं। यह फिल्म हिंदी में कबीर सिंह के नाम पर बनी थी। इसमें शाहिद कियारा अडवाणी के साथ नजर आए थे।

जर्सी फिल्म कब रिलीज होगी 

बहरहाल, तेलुगू मूवी जर्सी गौतम तिन्नानुरी के निर्देशन में बनीं थी जो हिंदी का रीमेक भी बनाएंगे। फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज होगी। फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है हालांकि, अभी इस फिल्म के लिए कोई एक्ट्रेस फाइनल नहीं हई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News