PAK vs ENG : मैच के दौरान ड्रांस करती दिखी पाकिस्तानी महिला, कमेंटेटर भी हुआ ''लट्टू''

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 11:37 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस समय पाकिस्तान दौरे पर है। जहां रावलपिंडी में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इंग्लैंड के चार बल्लेबाजों ने पहले दिन जैक क्रॉली,बेन डकेट ओली पोप और हैरी ब्रूक ने शतकीय पारियां खेली जिससे इंग्लैंड ने पहले 75 ओवर में 506 रन बनाए। हालांकि मैच के बाद इंग्लैंड के बल्लेबाजों सहित एक महिला की भी चर्चा हो रही है जो इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान डांस करती हुई नजर आई। इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यह टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड की बल्लेबाजी के 42वें ओवर में हुआ। इस दौरान जो रूट और पोप बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी बीच अचानक स्टेडियम के बाहर एक महिला साड़ी पहनकर बेहतरीन डांस करती नजर आती है। इस पर कैमरामैन भी फोकस करता है और महिला का डांस देखकर कमेंटेटर भी खुद को रोक नहीं पाता। महिला के डांस पर कमेंटेटर कहता है, ब्यूटीफुल सीन। 

वहीं महिला का डांस देखकर हर कोई हैरान था और देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि इस दौरान कुछ लोगों ने इस पर पाकिस्तानी टीम को ट्रोल भी किया और कहा कि महिला पाकिस्तान की खराब गेंदबाजी का जश्न मना रही है। वहीं इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि पाकिस्तानी कैमरामैन भारतीय कैमरामैन से प्रेरणा ले रहे हैं। 

देखें वीडियो 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News