PAK vs ZIM: "तुम हारे तुम हारे", जिम्बाब्वे के फैन ने मोमिन साकिब का उड़ाया मजाक, देखें वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 12:22 PM (IST)

सपोर्ट्स डेस्क: टी 20 विश्व कप में गुरुवार को खेले गए मैच में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को हराकर एक बहुत बड़ा उल्टफेर कर दिखाया। जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को इस रोमांचक मुकाबले में 1 रन से मात दी। इस शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान टीम का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। इसी के साथ-साथ पाकिस्तान के मशहूर सोशल मीडिया स्टार मोमिन साकिब का भी खूब मजाक उड़ रहा है। 'मारो मुझे मारो, वाली वीडियो से फेम्स हुए मोमिन ने खुद अपने सोशल मीडिया पर जिम्बाब्वे के एक फैन के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसको देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मोमिन साकिब एक जिम्बाब्वे के फैन के साथ खड़े हैं और वह फैन मोमिन का 'तुम हारे तुम हारे' बोलकर मजाक उड़ा रहा है। मोमिन का यह मजाक उड़ने वाला वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

गुरूवार को खेले गए इस मैच की बात करें तो पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तानी ने जिम्बाब्वे के बल्लेबाजों को 130 रन के स्कोर तक सीमित रख कर अच्छा प्रदर्शन किया, लकिन 131 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बाबर आजम एंड कंपनी मजबूत साझेदारी करने में नाकाम रही। पाकिस्तान नियमित अंतराल पर विकेट गंवाता रहा। मैच की अंतिम 3 गेंदों में पाकिस्तान को 3 रन की जरूरत के बावजूद पाकिस्तान 1 रन से मैच हार गया।

पाकिस्तान अब लगातार दो मैच हार चुका है, पहला भारत के खिलाफ और अब दूसरा कमजोर दिख रही टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ। टूर्नामेंट में बैक-टू-बैक हार के साथ, पाकिस्तान की टी 20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News