CSK टीम में आना और धोनी की कप्तानी में खेलना, मेरी लिए बड़ी बात है: रहाणे

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 05:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: अजिंक्य रहाणे ने दावा किया है कि उनके आईपीएल 2023 के शानदार अभियान के बाद चेन्नई सुपर किंग्स में आना और एमएस धोनी की कप्तानी में खेलना उनके लिए बहुत बड़ी बात है। रहाणे सीएसके टीम में अपने समय का पूरा आनंद ले रहे हैं क्योंकि उन्होंने इस सीजन में खुद को एक टी20 खिलाड़ी के रूप में फिर से स्थापित किया है। भारतीय बल्लेबाज ने इस सीजन में खेले नौ मैचों में 171.61 की स्ट्राइक रेट से 266 रन बनाए हैं और इस शानदार प्रदर्शन के चलते उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम में भी जगह बनाई है।

सीएसके की वेबसाइट पर बोलते हुए, रहाणे ने कहा कि उन्होंने धोनी से कप्तानी और नेतृत्व के बारे में बहुत कुछ सीखा। रहाणे ने कहा कि सीएसके में आना और एक बार फिर धोनी के लिए खेलना उनके लिए बहुत बड़ी बात है और वह इस सीजन में पूर्व भारतीय कप्तान से बहुत कुछ सीखेंगे।

PunjabKesari

रहाणे ने कहा, "मेरे पहले कप्तान एमएस थे और मैंने उनकी कप्तानी और नेतृत्व से बहुत कुछ सीखा। जब मैं कप्तान था या जब भी मैंने एक टीम का नेतृत्व किया, तो मेरे लिए यह हर एक व्यक्ति को अलग तरीके से प्रबंधित करने के बारे में था। क्योंकि हर व्यक्ति का एक अलग तरीका होता है, पद्धति और खेलने की शैली होती है। इसलिए, मेरे लिए, यह आमने-सामने बातचीत करने के बारे में है, जिसमें मैं हमेशा विश्वास करता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन यहां आना और मेरे लिए फिर से एमएस के तहत खेलना, यह बहुत बड़ी बात है। मैं निश्चित रूप से उनसे बहुत कुछ सीखने वाला हूं, लेकिन एमएस को इनपुट देते हुए, मैं इस बारे में निश्चित नहीं हूं। वह अनुभवी है और हम सभी जानते हैं कि वह लीडर हैं। वह इसे वास्तव में अच्छी तरह से प्रबंधित करते हैं। वह खेल को वास्तव में अच्छी तरह से समझते हैं। एक बात मुझे यकीन है कि मैं इस सीजन में उससे बहुत कुछ सीखूंगा।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News