पोलार्ड टी20 विश्वकप टीम में नारायण को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को लेना चाहते हैं

punjabkesari.in Wednesday, Oct 13, 2021 - 04:12 PM (IST)

शारजाह : वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की तरफ से अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद स्पिनर सुनील नारायण को टी20 विश्व कप के लिए कैरेबियाई टीम में नहीं लिया जाएगा। 33 वर्षीय नारायण ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ चार विकेट लेने के अलावा बल्लेबाजी में भी कमाल दिखाया। यूएई चरण में उन्होंने 8 मैचों में 11 विकेट लिए हैं लेकिन उन्होंने अगस्त 2019 से अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है जिससे मौजूदा चैंपियन वेस्टइंडीज ने उन्हें विश्व कप के लिए टीम में नहीं रखा। टीम में बदलाव करने की आईसीसी की समयसीमा शुक्रवार को समाप्त हो रही है।

पोलार्ड ने कहा कि अगर मैं टीम में उसको शामिल नहीं करने के कारणों पर बात करता हूं तो इसे तोड़ मरोड़कर पेश किया जा सकता है। बेहतर है कि हम उन 15 खिलाड़ियों पर ध्यान दें तो जो अभी हमारे पास है। यह हमारे लिये अधिक महत्वपूर्ण है। हमें इस पर काम करना होगा कि क्या हम इन खिलाड़ियों के साथ अपने खिताब का बचाव कर सकते हैं। मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता। इस पर काफी कुछ कहा जा चुका है। मुझे लगता है कि उसको टीम में शामिल नहीं करने के कारण तभी बता दिए गए थे। व्यक्तिगत तौर पर मैं सुनील नारायण को एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर से पहले अच्छा दोस्त मानता हूं। हम साथ में खेलते हुए बड़े हुए। वह विश्वस्तरीय क्रिकेटर है।

पोलार्ड हालांकि आंद्रे रसेल को अपनी टीम में चाहते हैं जो चोटिल होने के कारण 26 सितंबर से आईपीएल का कोई मैच नहीं खेल पाये हैं। उन्होंने कहा कि हमें उसे देखने का मौका नहीं मिला है। हमें रिपोर्ट मिली है कि वह क्या कर रहा है। मैं अभी यह नहीं कह सकता कि उसे क्या करना चाहिए और क्या नहीं। वह हमारी टीम का महत्वपूर्ण सदस्य है और हम उसे शत प्रतिशत फिट देखना चाहते हैं, लेकिन हमारे सामने जैसी भी परिस्थितियां होगी हमें उनके अनुसार खेलना होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News