रोनाल्डो बनाम सुआरेज से ज्यादा अहम है पुर्तगाल-उरुग्वे मैच: एल्वेस

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 05:03 PM (IST)

क्रातोवोः पुर्तगाल के डिफेंडर ब्रुनो एल्वेस ने कहा कि फुटबाल विश्व कप में शनिवार को उरुग्वे के खिलाफ नाकआउट मैच क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लुइस सुआरेज के मुकाबले से कही ज्यादा अहम होगा। ग्रुप बी में स्पेन के बाद दूसरे स्थान पर रही यूरोपीय चैम्पियन पुर्तगाल को प्री-क्वार्टरफाइनल में उरुग्वे से भिड़ेगा जिसने ग्रुप एक के अपने तीनों मैच में जीत दर्ज की।      

रीयाल मैड्रिड के फारवर्ड रोनाल्डो ने पुर्तगाल के पांच में से चार गोल किये जबकि बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी सुआरेज ने सऊदी अरब और रूस के खिलाफ गोल दागे। एल्वेस ने कहा, ‘‘ मुझे नहीं लगता कि यह सिर्फ सुआरेज और रोनाल्डो के बीच का मुकाबला है। यह मैच दो टीमों पुर्तगाल और उरुग्वे के बीच हैं और हम जीत के लिए जो भी संभव हो वो करेंगे।’’      
PunjabKesari
ईरान के खिलाफ अंतिम लीग मैच में रोनाल्डो पेनल्टी को गोल में बदलने में नाकाम रहे। वह भाग्यशाली रहे कि उन्हें रेड कार्ड नहीं मिला। इस करीबी मुकाबले में पुर्तगाल हार को टालने में कामयाब रहा और मैच 1-1 से ड्रा रहा। एल्वेस ने कहा, ‘‘ इस समय हमें लगता है कि सुधार की जरूरत है। मुझे लग रहा कि हम जीतेंगे, लेकिन आप यह नहीं भूल सकते की आप अच्छा खेलकर ही जीत सकते है।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News