शाहरूख खान की बल्लेबाजी से प्रभावित हुईं प्रीति जिंटा, कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 07:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : केएल राहुल की पंजाब किंग्स को आईपीएल के 8वें मुकाबलें चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी।इस मैच में पंजाब किंग्स की तरफ से शाहरूख खान के अलावा और कोई दूसरा बल्लेबाज नहीं चल सका। पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा टीम के युवा खिलाड़ी शाहरूख खान की पारी देखकर बहुत प्रभावित हुईं। भले ही पंजाब की टीम मैच हार गई लेकिन प्रीति जिंटा ने युवा खिलाड़ी की तारीफ की। 

Sports

टॉस जीतकर चेन्नई के कप्तान धोनी ने पंजाब की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। लेकिन पंजाब की टीम दीपक चाहर की गेंदबाजी के आगे बिखर गई। दीपक चाहर ने पंजाब की पारी के 4 बल्लेबाजों को आउट कर टीम को मुश्किल में डाला। लेकिन पंजाब की तरफ से खेल रहे युवा बल्लेबाज शाहरूख खान ने टीम को संभाला और ऑलआउट और शर्मनाक स्कोर बनाने से रोका जिस वजह से पंजाब की टीम चेन्नई के सामने 107 रन बनाने का लक्ष्य दिया।

शाहरूख खान की पारी देखकर प्रीति जिंटा ने तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि आज की रात हमारी नहीं थी। लेकिन मैच में कुछ सकारात्मक पक्ष रहे। शाहरूख खान ने दबाव में अच्छी बल्लेबाजी की और गेंदबाजों ने भी इस मैच में पहले के मुकाबले दमदार वापसी की। आगे बढ़ते रहो और इस हार को पीछे रखना ही सही होगा। मैं उम्मीद करता हूं कि पंजाब की टीम इससे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। चेन्नई ने अच्छा खेल दिखाया। 

दाएं हाथ के बल्लेबाज शाहरूख खान अकेले ही चेन्नई के गेंदबाजों का सामना कर रहे थे। शाहरूख ने 36 गेंदों पर 47 रन की पारी खेली लेकिन वह इस मैच में अपना पहला अर्धशतक बनाने से चूक गए। उनकी इस पारी की सभी ने तारीफ की जिनमें टीम की सह मालकिन प्रीति जिंटा भी शामिल हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News