PSL 6 : बाबर आजम और राशिद खान की दोस्ती ने जीता सबका दिल, वायरल हुई फोटो

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 02:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट मैचों के दौरान अकसर ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है जो सबका दिल जीत लेता है। ऐसी ही पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2021 के मैच के दौरान बाबर आजम और राशिद खान के बीच देखने को मिला। इनकी दोस्ती ने सबका दिल जीत लिया और अब इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच गुरुवार पीएसएल का मैच हुआ। इस दौरान कराची किंग्स के लिए बाबर आजम ने 54 और स्टार स्पिनर राशिद खान ने चार ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट लिए। जब ये दोनों आमने सामने होते हैं तो कड़ी टक्कर देखने को मिलती है लेकिन इनकी एक फोटो दोस्ती की मिसाल बन गई और इसे पीएसएल के ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया गया है। 

इस फोटो में राशिद को बाबर की मदद करते हुए देखा जा सकता हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए पीएसएल ने लिखा, आपके लिए, मेरे लिए, सभी के लिए... दोस्ती।" अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान काफी मिलनसार हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान अन्य देशों के क्रिकेटरों के साथ बहुत अच्छे से मिलते हैं। 

मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने वाली कराची किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 176 रन बनाए। इसके जवाब में लाहौर कलंदर्स ने 20 ओवर में 169 रन ही बना पाई और 7 विकेट से हार गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News