राफेल नडाल पहली बार पिता बने, पत्नी मारिया ने बेटे को दिया जन्म

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2022 - 01:31 PM (IST)

मैड्रिड : स्पेनिश मीडिया ने शनिवार को टेनिस स्टार राफेल नडाल के पिता बनने की खबर दी। ‘द डायरियो डि मोलोर्का' और स्पेन के अन्य अखबारों के अनुसार नडाल की पत्नी मेरी पेरेलो ने मालोर्का में स्थित क्लिनिक में बेटे को जन्म दिया। यह दोनों का पहला बच्चा है। 19 अक्टूबर, 2019 को पुरूष वर्ग में रिकॉर्ड 22 ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने वाले नडाल और मारिया ने स्पेन के मालोर्का द्वीप पर एक समारोह में शादी की। तीन साल बाद, यह जोड़ा माता-पिता के रूप में अब जिम्मेदारी निभाएंगे।

स्पेन के एक प्रसिद्ध फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर को साझा किया और नडाल और उनकी पत्नी को बधाई दी। फ़ुटबॉल क्लब ने अपने ट्विटर हैंडल को लिया और लिखा, "हमारे प्रिय मानद सदस्य राफेल नडाल और मारिया पेरेल को उनके पहले बच्चे के जन्म के लिए बधाई। हम इस पल की खुशी को साझा करने में आपके साथ शामिल हैं। शुभकामनाएं!"

जहां तक ​​उनके खेल करियर का सवाल है, मौजूदा एटीपी रैंकिंग में नंबर 2 पर होने के नाते, नडाल के पास इस साल के अंत तक अपने देशवासी कार्लोस अल्काराज को पहले स्थान से हटाने का मौका है। नडाल ने हाल ही में लंदन में लेवर कप में खेला जहां उन्होंने दिग्गज रोजर फेडरर के साथ भागीदारी की, जो टूर्नामेंट के बाद पेशेवर टेनिस से बाहर हो गए। नडाल ने साल की शुरुआत ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतकर की, जिसके बाद उन्होंने अपने शानदार करियर में 14वीं बार फ्रेंच ओपन जीता। हालांकि, चोट के कारण, उन्हें विंबलडन 2022 के सेमीफाइनल से हटना पड़ा। इसके बाद, वह हार्ड-कोर्ट टूर्नामेंट के चौथे दौर में फ्रांसेस टियाफो से हारने के बाद यूएस ओपन 2022 से बाहर हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News

Recommended News