साथी खिलाड़ी ने ही पकड़ लिया अय्यर का कैच, देखकर गंभीर हुए हैरान

punjabkesari.in Saturday, Apr 28, 2018 - 12:15 AM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली डेयरडेविल्स आैर कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुआ आईपीएल टूर्नामेंट का 26वां मुकाबला बेहद शानदार रहा। वो इसलिए क्योंकि दिल्ली की टीम का बल्ला काफी मैचों के बाद चला आैर उन्होंने हार का सिलसिला तोड़ते हुए दूसरी जीत दर्ज की। मैच के दाैरान एक ऐसा वाक्या भी देखने को मिला था जिसे देख खुद गाैतम गंभीर हैरान रह गए। 

साथी खिलाड़ी ने पकड़ लिया अय्यर का कैच
दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि दिल्ली की पारी का 15वां ओवर आंध्रे रसेल फेंकने आए। ओवर की आखिरी गेंद का सामना कप्तान श्रेयस अय्यर कर रहे थे आैर उन्होंने इस गेंद पर लाॅग आॅफ शानदार छक्का मारा। 
PunjabKesari

गेंद सीधी बाउंड्री के बाहर पवेलियन में बैठे खिलाड़ियों की तरफ बड़ी। वहां गंभीर टीम के साथ बैठे हुए थे आैर इसी बीच राहुल तेवतिया ने गेंद को एक हाथ से कैच कर लिया। 
PunjabKesari

कैच करने के बाद दिल्ली के बाकी खिलाड़ी हैरान रह गए कि आखिर कैसे तेवतिया ने एक हाथ से गेंद को लपक लिया। हालांकि जब गेंद छक्के के लिए गई तो उसे अपने पास देख बाकी खिलाड़ी उठकर भागने लगे।
PunjabKesari

देखकर गंभीर हुए हैरान
खिलाड़ियों के साथ ही बैठे गंभीर भी यह वाक्या देख हैरान रह गए। उन्होंने पहले अय्यर के शाॅट की तारीफ की आैर तेवतिया के एक हाथ से किए कैच की।बता दें कि अय्यर ने 40 गेंदों में 93 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसमें 3 चाैके आैर 10 तूफानी छक्के शामिल रहे। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 218 रन बनाए। जवाब में कोलकाता की टीम इतने रन ही बना सकी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News