ऑस्ट्रेलिया में मिली ऐतिहासिक सीरीज जीत से भावुक हुए रवि शास्त्री, खिलाड़ियों को कही ये बातें

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 10:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : शास्त्री ने विशेष रुप से कुछ खिलाड़ियों के नाम भी लिए और उनके प्रयासों को सराहा। उन्होंने सबसे पहले युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की तारीफ करते हुए कहा कि उनका प्रयास जबरदस्त था। शास्त्री ने जैसे ही यह शब्द कहे मोहम्मद सिराज ने शुभमन का सिर थपथपा दिया। शुभमन ने लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की दूसरी पारी में 91 रन बनाए थे और जीत की आधार-शीला रखी थी। शास्त्री ने जुझारु बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को जैसे ही अल्टीमेट वॉरियर कहा पुजारा ने मुस्कुराते हुए अपना हाथ उठाकर सभी का अभिवादन किया।

PunjabKesari

कोच ने नाबाद 89 रन की मैच विजयी पारी खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की पारी को अभूतपूर्व बताया और कहा कि उनकी ऐसी पारी से विपक्षी टीम को हार्ट अटैक आता है। शास्त्री का यह कहना था कि पंत शर्मा गए और उन्होंने एक साथ खिलाड़ी के कंधे पर अपना सिर रख दिया।  कोच ने कप्तान अजिंक्या रहाणे की विशेष रुप से तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने प्रतिकूल हालात में टीम का बखूबी नेतृत्व किया और अपने प्रदर्शन से और अपनी कप्तानी से टीम को ऐसा संभाला कि उसने सीरीज जीत ली। 

उन्होंने तीन पदार्पण करने वाले खिलाड़ियों की सराहना करते हुए कहा, ‘‘नट्टू (टी नटराजन), वाशी (वाशिंगटन सुंदर) और शार्दुल (ठाकुर) की यह पारी के प्रयास जबरदस्त थे इससे टीम को जीतने का हौसला मिला। उन्होंने टीम के स्पोर्ट स्टाफ और खासतौर पर फिजियो की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने सभी खिलाड़ियों को फिट बनाए रखा है। शास्त्री के यह कहते ही सभी खिलाड़ियों ने तालियां बजाते हुए फिजियो के प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया। भारतीय कोच ने अंत में कहा कि आप सभी इस दिन का आनंद लें क्योंकि इस तरह की चीजें रोज-रोज नहीं होती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News