एडिलेड में यादगार प्रदर्शन कर बोले अश्विन- मुझे लगा आज मेरा डैब्यू हुआ है

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 07:24 PM (IST)

एडिलेड : भारत के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने 4 विकेट लेकर गुलाबी गेंद के टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया को 191 रनों तक रोकने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मैच के बाद अश्विन ने कहा- 10 महीने के बाद एक अंतरराष्ट्रीय मैच खेलकर उन्हें ऐसा लगा जैसे वह अपना डैब्यू कर रहे हों। अश्विन ने आखिरी बार इस साल फरवरी में खेल के सबसे लंबे प्रारूप में भारत के लिए एक मैच खेला था। इसके बाद कोरोना वायरस महामारी के कारण बाकी टूर्नामैंट रद्द हो गए थे।

Ashwin, Adelaide, Debut Today, AUS vs IND, रविचंद्रन अश्विन, कोरोनोवायरस, Team india, Ravichandran Ashwin, Cricket news in hindi, Sports news,

अश्विन ने कहा- उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि कोरोनोवायरस के डर के बीच वह टेस्ट क्रिकेट खेलेंगे। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय खेल फिर से शुरू होने पर खुशी जताई। अश्विन ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा- मैं बहुत खुश हूं कि हम फिर से टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं। यह एक लंबा समय रहा है और मैंने कल्पना नहीं की थी कि हम टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं। मैं खेल के बारे में बहुत पागल हूं, लॉकडाउन के दौरान मैंने बहुत काम किया। इसलिए यहां आना और गेंदबाजी करना अच्छा रहा।

Ashwin, Adelaide, Debut Today, AUS vs IND, रविचंद्रन अश्विन, कोरोनोवायरस, Team india, Ravichandran Ashwin, Cricket news in hindi, Sports news,

अश्विन पहले ही सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को आउट किया। स्पिनर ने स्वीकार किया कि यह एक ‘बड़ा विकेट’ था। उन्होंने कहा- मैंने वहां जाने और खेलकर अद्भुत महसूस कर रहा था। मुझे लगा कि मैं फिर से अपनी शुरुआत कर रहा हूं इसलिए मैंने वास्तव में गेंदबाजी का आनंद लिया। जाहिर है, स्मिथ का विकेट बड़ा था। जिस तरह से वह बल्लेबाजी करता है, इसलिए यह एक महत्वपूर्ण विकेट था और मैंने इसका आनंद लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News