RCB vs DC : डीविलियर्स नहीं दिल्ली पर जीत के लिए कोहली ने इसे दिया श्रेय

punjabkesari.in Wednesday, Apr 28, 2021 - 12:01 AM (IST)

नई दिल्ली : प्वाइंट टेबल टॉपर बेंगलुरु ने दिल्ली के खिलाफ अहमदाबाद के स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में महज 1 रन से जीत हासिल की। एक समय ऐसे लग रहा था कि दिल्ली पंत और हेटमायर के कारण मैच जीत जाएगा। तो वहीं, मैच गंवाने का डर विराट कोहली के चेहरे पर झलक रहा था। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद कहा- एक स्तर पर मुझे भी लग रहा था कि हम गेम से दूर हो गए हैं लेकिन सिराज के अंतिम ओवर ने हमें विश्वास दिलाया कि हम अभी भी गेम में काफी पेशेवर हैं। अगर क्षेत्ररक्षण में कमी नहीं होती तो यह मैच यहां तक नहीं आ पाता।

कोहली बोले- हमने बल्लेबाजी करते हुए जल्दी विकेट गंवाए लेकिन एबी डीविलियर्स जहां काफी अच्छे से सामने आए। हम जब गेंदबाजी कर रहे थे तो हेटमायर अंतिम कुछ ओवरों में इस तरह आए जो अविश्वसनीय था लेकिन हमने नियंत्रण बनाए रखा। आज सैंडस्टॉर्म आया। जिसके कारण यहां रात को ओस नहीं थी, हमने सूखी गेंद से गेंदबाजी की, जिससे फर्क पड़ा।

कोहली बोले- मैक्सी अभी भी गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, वह 7वां विकल्प है। वहीं, बल्लेबाजी में हमारे पास पर्याप्त गहराई है लेकिन अब हमारे पास गेंदबाजी के भी कई विकल्प हैं। मैं आशावादी होना चाहता हूं, लेकिन लंबे समय तक टिकना आपको परेशान करता है। मैं हमेशा गेंदबाज के उत्साह को महसूस करता हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News