पोंटिंग-डीविलियर्स ने बताई विश्व कप के लिए अपनी 4-4 फेवरेट टीमें

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 06:14 PM (IST)

जालन्धर : विश्व कप जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। वैसे-वैसे दिग्गज क्रिकेटर इसके विजेता का अनुमान लगाने में सबसे आगे जा रहे हैं। इसी फेहरिस्त में ऑस्ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) और एबी डी विलियर्स (Ab De Villiers) ने भी विश्व कप (World Cup) के लिए अपनी फेवरेट 4-4 टीमें बताई हैं। खास बात यह है कि दोनों दिग्गजों ने भारतीय टीम (Team India) को टॉप-4 में जगह दी है। 

रिकी पोंटिंग की फेवरेट 4 टीमें

Ricky ponting image, ricky ponting photo, रिकी पोंटिंग

पोंटिंग ने अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया (Australia) को दो बार विश्वविजेता बनाया था। हालांकि पोंटिंग को इस बार भी उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम टॉप-4 में जगह बनाने में सफल रहेगी। पोंटिंग का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया ही नहीं बल्कि इंग्लैंड, भारत और न्यूजीलैंड भी टॉप-4 में पहुंचने का दम रखती है। 

एबी डी विलियर्स की फेवरेट 4 टीमें

Ab de villiers image, Ab de villiers photo, एबी डी विलियर्स

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के दिग्गज क्रिकेटर एबी डीविलियर्स ने भी विश्व कप को लेकर जो टॉप-4 टीमें चुनी हैं उसमें भारत और ऑस्ट्रेलिया को जगह दी गई है। डीविलियर्स का कहना है कि बेशक उनकी होम टीम दक्षिण अफ्रीका अभी बेहतरीन क्रिकेट खेल रही है। लेकिन उन्हें नहीं लगता कि वह विश्व कप की फेवरेट होगी। टॉप 4 में भारत, इंग्लैंड, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के पहुंचने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News