ऋषभ पंत बने उत्तराखंड के Brand Ambassador, मुख्यमंत्री ने फोन कर दी जानकारी

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 03:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के विकेटीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं। पर भारत में उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। ऋषभ पंत को उत्तराखंड की सरकार ने अपना ब्रैंड ऐंबसडर नियुक्त किया है। इसकी जानकारी खुद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने ट्वीट कर दी जानकारी दी है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत के बेहतरीन क्रिकेट खिलाडियों में से एक युवाओं के आदर्श और उत्तराखण्ड के लाल श्री ऋषभ पंत जी को हमारी सरकार ने राज्य के युवाओं को खेलकूद एवं जन- स्वास्थ्य के प्रति प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से "राज्य ब्रांड एंबेसडर" नियुक्त किया है।

इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह ने ऋषभ पंत के साथ बातचीत भी की। पुष्कर सिंह ने पंत के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए पूछा कि आप उत्तराखंड कब आ रहे हैं? आप यहां आएंगे तो हमें अच्छा लगेगा। इस पर पंत कहते हैं कि मुझे यह मौका देने के लिए आपका शुक्रिया, मैं उम्मीद करता हूं कि मैं उत्तराखंड के लिए कुछ कर पाऊं।

गौर हो कि पंत ने भारतीय टीम के लिए 25 टेस्ट, 18 वनडे और 41 टी20 मैच खेले हैं। जहां उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 1549 रन बनाए हैं, वहीं इस तेजतर्रार बल्लेबाज ने खेल के वनडे में 529 रन बनाए हैं। T20I में बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 125 के स्ट्राइक रेट से 623 रन बनाए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News