रोहित सहित ये खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे से बाहर, द्रविड़ ने की पुष्टि

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 11:14 AM (IST)

ढाका : कप्तान रोहित शर्मा सहित तीन भारतीय खिलाड़ी चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच से बाहर हो गए हैं। भारत ने दूसरे वनडे मैच में 5 विकेट से हार के बाद सीरीज हाथों से गंवा ली। 

मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने पुष्टि की कि रोहित उन तीन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय मैच में नहीं खेलेंगे। द्रविड़ ने कहा कि रोहित विशेषज्ञ से सलाह लेने के लिए मुंबई जाएंगे। टीम को हुई चोटों के बारे में बात करते हुए कोच ने कहा कि वे दुर्भाग्यशाली हैं। टेस्ट सीरीज में भारतीय कप्तान की भागीदारी पर फैसला बाद में लिया जाएगा। 

मुख्य कोच द्रविड़ ने मैच के बाद प्रेस वार्ता में कहा, 'रोहित निश्चित रूप से अगला मैच नहीं खेलेंगे, वापस मुंबई के लिए उड़ान भरेंगे, एक विशेषज्ञ से सलाह लेंगे और देखेंगे कि यह (चोट) कैसा है और वह टेस्ट मैचों के लिए वापस आ सकते हैं या नहीं, मुझे यकीन नहीं है। यह कहना जल्दबाजी होगी। दूसरे एकदिवसीय मैच में केवल तीन ओवर फेंकने वाले दीपक चाहर को भी अंतिम एकदिवसीय मैच से बाहर कर दिया गया है जबकि दूसरे वनडे से चूकने वाले कुलदीप सेन भी अंतिम मैच में नहीं खेलेंगे। द्रविड़ ने खेल के बाद कहा, 'वे तीनों निश्चित रूप से अगला गेम नहीं खेलेंगे। 

बांग्लादेश की पारी के दौरान कैच पकड़ने के प्रयास में कप्तान के अंगूठे में क्षेत्ररक्षण के दौरान चोट लग गई थी। गेंद उनके अंगूठे पर लगी और खून से लथपथ दिखे। इसके बाद उन्होंने मैदान छोड़ दिया और उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा। हालांकि इसके बाद अंतिम समय में रोहित शर्मा मैदान पर बल्लेबाजी करने आए थे जिसकी द्रविड़ ने तारीफ भी की। द्रविड़ ने कहा, 'उस साहस को दिखाने के लिए अभूतपूर्व। उनके पास एक अव्यवस्था थी और इसे सेट करने के लिए अस्पताल जाना पड़ा, हाथ में टांके लगे, कुछ इंजेक्शन लगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News