सरफराज खान ने शतक के बाद "सिद्धू मूसेवाला" के अंदाज में मनाया जश्न, Video

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 06:45 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: ईरानी कप में सरफराज ने अपनी शानदार फॉर्म का परिचय दिया। उन्होंने रेस्ट ऑफ इंडिया की ओर से खेलते हुए पहली पारी में शतक जड़ा। ईरानी कप में सैंकड़ा छूने के बाद सरफराज खान ने सिद्धू मूसेवाला के स्टाइल में अपने शतक का जशन मनाया। सरफराज खान ने पारी के 35वें ओवर में 100 का आंकड़ा हासिल किया और इसके बाद उन्होंने दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के ट्रेड मार्क स्टाइल में जश्न मनाया।

 

सरफराज खान जब बल्लेबाजी के लिए आए तो टीम 18 के स्कोर पर 3 विकेट खो चुकी थी। सरफराज ने मुश्किल समय पर अपनी टीम को संभाला। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने जवाबी हमला करने वाली पारी खेली और कप्तान हनुमा विहारी के साथ अपनी टीम के लिए पारी को पुनर्जीवित किया। सरफराज खान ने पारी में 20 चौके और 2 छक्के लगाए । सरफराज ने टीम के स्कोर में 138 रन का योगदान दिया।

मैच की बात करें तो मुकेश कुमार की शानदार स्विंग गेंदबाजी से  रेस्ट ऑफ इंडिया ने सौराष्ट्र को पहली पारी में 98 रन पर समेट दिया। रेस्ट ऑफ इंडिया ने सरफराज खान के शतक की बदौलत  पहले दिन के अंत तक तीन विकेट पर 205 रन बना लिए। दूसरे दिन के खेल में रेस्ट ऑफ इंडिया ने 374 रन पर अपने सारे विकेट खो दिए। अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी सौराष्ट्र की टीम पहली पारी की तरह कुछ खास नहीं कर पाई है। रेस्ट ऑफ इंडिया की ओर से सौरभ कुमार ने सौराष्ट्र को शुरूआती झटके दिए। उन्होंने सनेल पटेल और हार्दिक देसाई की विकेट चटकाई। दूसरे दिन के अंत तक सौराष्ट्र का स्कोर 49-2 है और वह 227 रनों से पीछे चल रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News