अनुष्का की बार-बार टीम इंडिया में होती दखलअंदाजी से भड़का पूर्व दिग्गज क्रिकेटर, कही तीखी बात

punjabkesari.in Thursday, Oct 31, 2019 - 04:30 PM (IST)

नई दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर ने टीम सिलेक्शन में भारतीय कप्तान विराट कोहली की दखलअंदाजी को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। फारुख ने एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता में बने सिलेक्शन पेनल को मिक्की माऊस करार दिया साथ ही विराट कोहली को उनकी पत्नी अनुष्का के कारण भी आड़े हाथों लिया। 

एक अखबार से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हमें मिक्की माउस चयन समिति मिली है। विराट कोहली का (चयन प्रक्रिया में) एक बड़ा प्रभाव है जो बहुत अच्छा है। लेकिन चयनकर्ता कैसे योग्य हैं? उनके बीच, क्या उन्होंने लगभग 10-12 टेस्ट मैच खेले हैं।

इंडिया की तरफ से 1961 से लेकर 1975 तक 46 टेस्ट खेलने वाले फारुख  ने कहा कि इंगलैंड में हुए क्रिकेट विश्व कप के दौरान वह तो एक भी चयनकर्ता को पहचान तक नहीं पाए थे।

82 साल के फारुख ने इस दौरान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा पर भी एक तंज कसा। उन्होंने कहा- चयन पैनल के सदस्य तो इस मेगा इवेंट के दौरान अनुष्का शर्मा (कोहली की पत्नी) के लिए चाय का कप थे।

Sports

फारुख ने कहा- विश्व कप के दौरान मुझे चयनकर्ताओं में से एक का भी पता नहीं था। भारतीय टीम का ब्लेजर पहने मैंने उन लोगों से पूछा था कि वह कौन हैं। तो जवाब मिला कि हम चयनकर्ताओं में से एक हैं। वे सब ऐसे था जैसे अनुष्का शर्मा चाय का कप ले रही हो। मुझे लगता है कि दिलीप वेंगसरकर का कद चयन समिति में होना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News